(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में दो लोगों ने मोबाइल फोन चुराने के संदेह में एक युवक को कथित रूप से निर्वस्त्र कर लाठियों और जलती हुई लकड़ी से उसकी पिटाई की। यह घटना सोमवार को विजयपुर थाना क्षेत्र के लाड़पुरा गांव में हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग युवक को निर्वस्त्र करके उसकी पिटाई कर रहे हैं और कुछ लोग वहां खड़ा होकर यह सब देख रहे हैं।

    विजयपुर पुलिस थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित अरविंद कलावत की शिकायत पर आरोपियों हेतराम गुर्जर और गोलू मुसलमान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 324, 323, 294 एवं 506 तथा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पीड़ित की चिकित्सकीय जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामले में और धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।

    गुप्ता ने कहा, ‘‘यह घटना सात फरवरी को शाम लगभग सात बजे की है। विजयपुर थाना क्षेत्र के लाड़पुरा गांव में मोबाइल फोन चोरी करने के संदेह में दोनों आरोपियों ने अरविंद कलावत की बेहरमी से पिटाई की। उसे निर्वस्त्र कर पीटते हुए वीडियो बनाया और जलती हुई लकड़ी से उसकी पिटाई की।” उन्होंने कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कराए जाने के एक घंटे के अंदर ही हेतराम गुर्जर की गिरफ्तारी कर ली और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। (एजेंसी)