accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

चंद्रपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर (Chandrapur) से एक दुखद घटना सामने आ रही है। गुड़ी पड़वा के दिन से महाराष्ट्र में नए साल की शुरुआत होती है। लेकिन, यही दिन एक परिवार काल बना गया है। चंद्रपुर में एक डॉक्टर कपल गुड़ी पड़वा की छुट्टी होने के कारण घूमने गया था। लेकिन, वह एक बड़े हादसे का शिकार हो गए। एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने इस कपल की कार (Car Accident) को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मारेगांव के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अश्विनी गौरकर और उनके पति डॉ. अतुल की मौत हो गई। 

मिली हुई जानकारी के अनुसार, चंद्रपुर (Chandrapur) जिले के न्यू वरोरा-वाणी मार्ग पर एक कार का एक्सीडेंट हुआ। इस हादसे में यवतमाल जिले के मारेगांव कस्बे के एक चर्चित डॉक्टर कपल की मौत हो गई। मारेगांव की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अश्विनी गौरकर और उनके पति डॉ. अतुल की मौत हो गई है। अश्विनी गौरकर और उनके पति डॉ. अतुल अपने छोटे बेटे को मारेगांव में छोड़कर काम के लिए नागपुर चले गए थे। लौटते समय उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। 

इस कपल की कार को नए हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर डॉ. अश्विनी गौरकर और उनके पति डॉ. अतुल की मौत हो गई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को वरोरा ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर वरोरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।