Balasaheb Thorat

    Loading

    अहमदनगर: सभी को साथ लेकर संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) के विकास (Development ) की गति को बरकरार रखा है। विकास कामों में सुसंस्कृत राजनीति, सामाजिक और नीति प्रगति के कारण यह तहसील पूरे राज्य में आदर्श साबित हुआ है। लेकिन तहसील की प्रगति कुछ लोगों से देखी नहीं जा रही है, इस कारण कुछ लोग जानबूझकर तहसील के विकास में बाधा खड़ी करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में अपने गांव और तहसील के विकास के लिए सभी लोगों को अपने मतभेद मिटाकर एक साथ आना होगा। ऐसी अपील कांग्रेस विधि मंडल में नेता विधायक बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) ने की है।

    संगमनेर तहसील के ग्राम पंचायत चुनाव में विजयी हुए सरपंच और सदस्यों का सत्कार थोरात सहकारी चीनी मिल में किया गया। इस अवसर पर विधायक थोरात बोल रहे थे। विधायक डॉ।सुधीर तांबे की अध्यक्षता में इस समारोह के लिए इंद्रजीत थोरात, रणजित सिंह देशमुख, शंकर पाटिल खेमनार,कैन्सर विशेषज्ञ डॉ. जयश्री थोरात, रामहरी कातोरे, नवनाथ अरगडे, संपत डोंगरे, रामदास वाघ ,मिलिंद कानवडे, संतोष हासे आदि उपस्थित थे। 

    सत्ता बदलते ही रोक दिया गया विकास का काम

    विधायक थोरात ने कहा कि ग्राम पंचायत राजनीति की नींव है। तहसील में सभी कार्यकर्ताओं ने एकत्र प्रयास कर ग्राम पंचायत चुनाव में भारी सफलता हासिल की है। महाविकास आघाडी सरकार में राजस्व मंत्री के रूप में काम करने के साथ निलवंडे कैनाल के लि. भारी निधि उन्होंने उपलब्ध कराया। वास्तविक रूप से अक्टूबर 2022 तक तहसील के सूखाग्रस्त इलाके में नीलवंडे का पानी लाने का नियोजन किया था, लेकिन सत्ता बदलते ही शुरू काम को रोक दिया गया हैं। इस समारोह में 29 सरपंच और 37 ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित सदस्यों का सत्कार किया। नवनाथ अगरडे ने प्रस्तावना की। संतोष हासे ने आभार व्यक्त किया।