File Photo
File Photo

    Loading

    अकोला. शहर में प्रधानमंत्री के कथन पर काँग्रेस का लाज रखे मोदी यह आंदोलन किया गया. इसके जवाब में भाजपा ने जैसे को तैसा उत्तर आंदोलन किया गया. जिससे शहर में कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता आमने सामने आने से तणावपूर्ण वातावरण निर्माण हो गया था. पुलिस के हस्तक्षेप से वातावरण शांत हो गया.

    काँग्रेस का लाज रखे मोदी 

    प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में कोरोना फैलने के लिए काँग्रेस जिम्मेदार होने का आरोप करने पर स्थानीय काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके वक्तव्य का निषेध किया. स्थानीय भाजपा कार्यालय के सामने काँग्रेस के महानगर अध्यक्ष डा. प्रशांत वानखडे के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया. मोदीजी लाज रखे, लाज रखे ऐसी घोषणा दी गई.

    काँग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने सामने आने से कुछ देर के लिए तणाव निर्माण हो गया था. लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से वातावरण शांत हो गया. निषेध के फलक कार्यकर्ताओं ने हाथ में लिए थे. आंदोलन में प्रकाश तायडे, कपिल रावदेव, पराग कांबले, सोमेश डिगे, विठ्ठलराव मोहिते, यशोदा गायकवाड, आकाश शिरसाट, अजय चव्हाण, इरफान सुलतान, विशाल इंगले, बेनी पहलवान के साथ काँग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

    तो भाजपा का जैसे को तैसा उत्तर आंदोलन 

    काँग्रेस के आंदोलन को उत्तर देने के लिए भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय अग्रवाल के नेतृत्त्व में जैसे को तैसा उत्तर दिया गया. भाजपा कार्यालय के सामने कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जमा हो गए थे. प्रधानमंत्री मोदी का वक्तव्य बराबर होकर उनके वक्तव्य पर कोई भी विवाद निर्माण करने हम जैसे को तैसा उत्तर देंगे. मोदी के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने घोषणाबाजी की.

    इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष तेजराव थोरात, किशोर पाटिल, गिरीश जोशी, जयंत मसने, माधव मानकर, महापौर अर्चना मसने, अक्षय गंगाखेडकर, वसंत बाछुका, एड. देवाशीष काकड, सागर शेगोकार, हरीश काले, सुनीता अग्रवाल, राहुल देशमुख, सारिका जयस्वाल, अजय शर्मा, अनिल मुरूमकार, आशीष पवित्रकार के साथ भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे.