molesting
Representational Photo

Loading

अकोला. पातुर शहर क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना घटी. प्रकरण में पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पातुर की एक स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक बच्ची को स्कूल जाते समय बुरी नीयत से एक युवक पीछा करता था. इस बीच घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर आरोपी घर में घुस गया और नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ लिया, उसे अपनी ओर खींच लिया, उसके साथ छेड़छाड़ की और मना करने पर उसके ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी दी.

इस घटना से बच्ची डर गई. शाम को जब मां घर आई तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. लड़की की मां ने तत्काल पातुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पातुर पुलिस ने आरोपी शेख सोहेल उर्फ राजू शेख इमाम (22) निवासी सलाबत प्लाट के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 354, 354 (ड), 506 सह धारा 8, 12 पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है.

पातुर पुलिस स्टेशन के थानेदार हरीश गवली के मार्गदर्शन में सहायक थानेदार मीरा सोनुने ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायालयीन कस्टडी में रखने के आदेश दिए हैं.