अतिक्रमण हटाने निमखेड़वासी अनशन पर, एक वर्ष से कर रहे मांग

    Loading

    अंजनगांव सुर्जी (सं). सार्वजनिक सड़क पर अतिक्रमण से आने जाने वाले लोगों को परेशानी होती है. पिछले एक साल से प्रशासन से अतिक्रमण को हटाने की मांग कर रहे निमखेड़ बाजार वासियों ने आखिरकार मंगलवार 6 दिसंबर से पंचायत समिति अंजनगांव के सामने अनशन शुरू किया.

    पद के दुरूपयोग का आरोप 

    पिछले एक साल से निमखेड़ बाजार में अतिक्रमण की समस्या का समाधान नहीं होने पर नरेश शिंगाड़े, गजानन कबाड़े, विनोद शेलके मंगलवार से अनशन पर बैठ गए. निमखेड़ के कट्यारमल व घोडेराव ने सड़क पर अतिक्रमण कर लिया. ग्रामपंचायत सरपंच व तत्कालीन सचिव ने अपने पद का दुरूपयोग करके कब्जाधारियों का सहयोग करने का आरोप लगाया गया. तत्कालीन सचिव सुनील देशमुख के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है. 

    प्रशासन से चर्चा विफल

    इस समय अनशन कर्ताओ से से पंचायत समिती के गुट विकास अधिकारी विनोद खेडकर व विस्तार अधिकारी पटोले के साथ ही निमखेड़ बाजार के सचिव पंकज कलसकर ने चर्चा की. लेकिन आंदोलनकारी संतुष्ट नहीं होने से अपनी मांग पर अड़े रहे. इस संबंध में निमखेड़ बाजार ग्रापं सचिव कलस्कर से संपर्क किया गया तो भू-अभिलेख कार्यालय में अतिक्रमण के लिए आवेदन दिया गया है. अतिक्रमण के बाद उन्होंने कहा कि ग्रामपंचायत के माध्यम से अतिक्रमण हटाया जाने की बात कही.