चालक की हत्या कर भागे आरोपी, नागपुर से आया था नजीम

Loading

नांदगांव पेठ (सं). शिवपार्वती नगर में युवक की हत्या के मामले में मृतक की शिनाख्त अजिम खान खालिद खान (24, मोमीनपुरा नागपूर) के रुप में हुई है. हत्या के बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से हाइवे पर खड़ी फोर व्हीलर से फरार हुए. इस दौरान रहाटगांव रिंगरोड पर वाहन दुर्घटना हुई. लेकिन आरोपी यहां से कहां गए और किस दिशा में गए इस बारे में पुलिस जांच कर रही है.  पुलिस ने टैक्सी (एमएच 19 एफ 1238) जब्त की है.

अमरावती आया था टेक्सी लेकर

अजिम खान खालिद खान यह शनिवार को नागपुर से टैक्सी लेकर किराये से अमरावती की ओर आया था, रविवार तडके सुबह यह घटना हुई. लेकिन हत्या में शामिल आरोपी नागपूर से वाहन में बैठकर आये थे यहां नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. दूसरे दिन भी हत्या के कारणों पर रहस्य कायम रहा. नांदगांव पेठ पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हिरासत में लिया है.  इस वाहन की फॉरेन्सिक लैब की टीम के माध्यम से जांच कर सबूत इकठ्ठा किये गये. सोमवार को सीपी  नविनचंद्र रेड्डी ने घटनास्थल को भेंट देकर निरीक्षण किया. मुख्य गवाह लक्ष्मण शिंगणजुडे से चर्चा की. पुलिस के 3 दल अलग-अलग दिशाओं में भेजे गए हैं. 

अजिम खान की हुई थी सगाई

मृतक अजिम खान की हालही में सगाई हुई थी, जल्द ही उसका निकाह होने वाला था, ऐसी जानकारी उसके परिजनों ने दी. टैक्सी चालक अजीम  प्रामाणिक काम करने वाला था, जिसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. आखिर किन कारणों से उसकी हत्या हुई है, जिसे सुलझाने में पुलिस जुटी है.