Traffic Police Constable Beats Youth

Loading

छत्रपति संभाजी नगर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के छत्रपति संभाजी नगर (पहले औरंगाबाद) से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटते देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जबकि, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने भी एक वीडियो को शेयर करते हुए स्पष्टीकरण दिया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को दिनदहाड़े युवक को लात और थप्पड़ मार रहा है। जबकि, युवक हाथ जोड़कर अपने ऊपर हो रही हिंसा को रोकने की गुहार लगा रहा है। लेकिन कांस्टेबल युवक को पीटता रहा। इस वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने स्पष्टीकरण दिया है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा, “प्रिय मुंबईकर, कृपया ध्यान दें कि यह दूसरे शहर का एक पुराना वीडियो है और संबंधित पुलिस विभाग पहले ही आवश्यक कार्रवाई कर चुका है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने युवक को पीटने वाले ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से वायरल वीडियो का संज्ञान लेने और आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ त्वरित और आवश्यक कार्रवाई करने को भी कहा है।