Tragic accident in Palghar, Maharashtra, uncontrollable car rammed into restaurant; woman's death
File Picture

    • लाखनी पुलिस ने किया मामला दर्ज 

    लाखनी. बाइक से सडक पार करनेवाले व्यक्ति को विपरीत दिशा से तेज गति से आनेवाली स्विफ्ट कार ने टक्कर देने से बाइक सवार गंभीर जख्मी होने की घटना लाखनी तहसील के मानेगाव /सडक के राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 46 पर बुधवार को सुबह के दौरान घटीत हुई. प्रशांत उर्फ पिंटू उमराव लुटे (30) रेंगोला ऐसा गंभीर जख्मी का नाम है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार डांबर प्लांट पिंपलगाव सडक में जेसीबी चालक के तौर पर कार्यरत प्रशांत अपना काम निपटाकर बाइक (क्र. एम.एच. 35 सी. 5668) से स्वयं के गाव जाते समय मानेगाव सडक से राष्ट्रीय महामार्ग पार करते समय विपरीत दिशा से तेज गति से आनेवाली  स्विफ्ट कार चालक का वाहन पर से संतुलन बिघडने से बाइक को जोरदार टक्कर मारी. 

    इसमें बाइक चालक के पैर को गंभीर चोट लगकर गंभीर जख्मी हुआ है. घटना स्थल पर उपस्थितियों ने घटना की जानकारी लाखनी पुलिस को दी एवं जख्मी को उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल लाखनी में ले जाया गया. जख्मी की तबीयत अस्वस्थ्य होने से प्रथमोपचार के पश्चात आगे के उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में भेजा गया. 

    गंभीर जख्मी की तबीयत अधिक गंभीर होने से उसे जिला सामान्य अस्पताल से नागपुर के शासकीय वैदयकीय महाविदयालय में भेजा गया. लाखनी पुलिस ने स्विफ्ट कार चालक के विरोध में मामला दर्ज किया है. आगे की जांच लाखनी पुलिस कर रही है.