Bhandara Road Accidents
Navabharat Photo

Loading

भंडारा. जिले के लाखनी, पवनी और दिघोरी (मोठी) में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई. लाखनी तहसील के पिंपलगांव पटाची टोली के पास हाईवे पर एक वृद्ध को टैंकर ने टक्कर मार दी. घटना में वृद्ध की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पिंपलगांव/सड़क निवासी मंजुला डोमा मेश्राम (70) रोजाना की तरह वह महुआ लाने खेत में जा रही थी. सड़क पार करते समय सिल्वर रंग के टैंकर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौका देख टैंकर चालक भाग निकला. लाखनी पुलिस ने शिरीष मेश्राम की शिकायत पर पंचनामा कर अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पिकअप पलटने से मृत्यु
एक अन्य घटना में एक मालवाहक पिकअप पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.घटना लाखनी सालेभाटा रोड पर हुई. गोंदिया जिले के समनापुर निवासी बिपिन सुरेश लांजेवार (35) पिकअप (क्र.एमएच.35 एजे 2859) से जा रहा था. तभी मासलमेटा दोराहे के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया.इससे वाहन पलट गया. हादसे में केबिन में बैठे बिपिन की मौत हो गई. अविनाश फुलबांधे की शिकायत पर पिकअप चालक कारंजा निवासी मनोज परतेकी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

ट्रैवल्स ने बाइकर को उड़ाया
पवनी तहसील में तेज रफ्तार ट्रेवल्स की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा 6 मार्च को दोपहर 12 बजे बेटाला में पेट्रोल पंप के सामने हुआ. मृतक सावरला निवासी नेपाल संभुजी भाजीपाले (40) है.नेपाल अपनी मोटरसाइकिल एमएच 36 आर. 7587 से पवनी आया था.धान की बोनस राशि जमा हुई या नहीं, यह जानने के लिए वह बैंक गया. इसके बाद वह मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए बेटाला के पेट्रोल पंप पर गया. मुख्य सड़क पर पवनी से नागपुर जा रही ट्रेवल्स (क्र. एमएच 40 वाई 6904) की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे दोपहिया वाहन से हो गई. इसमें बाइक सवार नेपाल भाजीपाले बाइक से छिटककर सड़क पर जा गिरा. उसे तुरंत पवनी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पवनी पुलिस ने ट्रैवल्स ड्राइवर पंकज तुलनकर को हिरासत में लिया गया और मामला दर्ज किया गया.

साइकिल सवार वेटर की मौत
दिघोरी (मोठी) में चार पहिया वाहन की टक्कर से साइकिल सवार वेटर की मौत हो गई. हादसा शनिवार दोपहर करीब सवा तीन बजे हुआ. मृतक का नाम सुरेश पंढरी शहारे (50) है. सुरेश रेड डायमंड बार एंड होटल में वेटर का काम करता था. वह हमेशा की तरह अपनी साइकिल से बार जा रहा था, तभी बार के ठीक सामने एक चार पहिया वाहन ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी. सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई. चारपहिया वाहन का चालक टक्कर मारकर भाग गया. दिघोरी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.थानेदार अमरदास धनदार के मार्गदर्शन में आगे की जांच जारी है.