जंगली जानवरों के हमले में पांच बकरियों की मौत, शाहपुर की घटना

    Loading

    भंडारा. तहसील के शाहपूर में रात के समय में 5 बकरियों को एक जंगली जानवर ने मारने की घटना हुई है. इसमें 5 बकरियों की मौत हो गई  है और 4 बकरियां गंभीर रूप से घायल हो गई है. शाहपूर के चरवाहों और ग्रामीणों में दहशत पैदा हो गई है.

    किशोर भोंडे के 4 बकरीयां एवं सौरभ भोंडे की 1 बकरी सहित कुल 5 बकरियों को अज्ञात जंगली जानवरों ने मारा है. किशोर की अन्य 4 बकरियां गंभीर रूप से घायल हो गई है. खबर मिलते ही शाहपूर के पशु चिकित्सा अधिकारी हर्षदा गमे ने घटनास्थल का दौरा किया और घायल जानवर का इलाज किया है.

    जवाहर नगर पुलिस थाने के थानेदार पंकज बैसाने,  कांस्टेबल संदीप बंबावाले, आर.ए. वानखेडे, वन विभाग के वन सहायक आय.एम. सैय्यद, बिट के गार्ड नीलेश श्रीरामे आदि ने घटना स्थल पहुंचकर पंचनामा किया है.

    इस घटना से पीडित पशुपालकों को भारी नुकसान हुआ है और आर्थिक संकट गिर पडा है.  इसलिए सरकारी स्तर से वित्तीय सहायता की मांग की गई है. इस घटना से ग्रामीणों में काफी दहशत भरी हुई है. कौन सा जंगली जानवर है जिसने इन बकरी पर हमला किया है. इस घटना की जांच के लिए विवेक राजुरकर वन रेंज अधिकारी भंडारा ने घटनास्थल का दौरा किया है और ट्रैप कैमरे लगाए है.