Mumbai Murder
मां ने की बेटी की हत्या (कांसेप्ट फोटो)

Loading

भंडारा: कई बार छोटे विवाद भी बड़ी घटनाओं में बदल जाता है। अक्सर कहा जाता है कि गुस्सा इंसान को बरबाद कर देता है। कुछ ही ऐसा ही भंडारा (Bhandara) में हुआ है जिससे सनसनी मच गई है। क्रिकेट (Cricket) खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या हो गई। दिल दहला देने वाली यह घटना भंडारा (Bhandara) जिले के अडयाल थाना अंतर्गत चिखली गांव की है। हत्या (Murder) की इस घटना से सनसनी मच गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय मृत युवक का नाम निवृत्तिनाथ कावले (Nivrittinath Kawle) है। पुलिस ने आरोपी करण बिलवने को भी गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निवृत्तिनाथ और करण दोनों गांव के खुले मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। एक और मैच खेलने के बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। पहले तो दोनों के बीच कहा-सुनी हुई, लेकिन बाद में बहस इतनी बढ़ गई कि करण ने निवृत्ति पर बैट से हमला कर दिया। 

निवृत्तिनाथ के पैर पर करण ने पहले बैटिंग की। बल्ला लगते ही निवृत्तिनाथ नीचे झुक गए। इसके बाद करण ने दूसरी गोली निवृत्ति की गर्दन पर मारी। गर्दन पर जोरदार प्रहार से वह बेहोश हो गया। वहां मौजूद उसके दोस्तों ने उसे इलाज के लिए ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान निवृत्ति की वहीं मौत हो गई। इसके बाद निवृत्ति के दोस्त प्रसाद धरमसारे ने अडयाल पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।