Nana Patole Car Accident
नाना पटोले की कार का एक्सीडेंट (फोटो-ट्विटर )

Loading

भंडारा: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नाना पटोले के कार का भयानक एक्सीडेंट (Accident News) हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना भंडारा शहर के पास भीलवाड़ा गांव के पास हुई। दरअसल मंगलवार को नाना पटोले अपनी चुनावी सभा समाप्त कर सुकली गांव जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में कार को नाना पटोले की कार का काफी नुकसान हुआ है और गनीमत यह रही कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया। नाना पटोले कार में न होने की वजह से बच गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू कर दी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से यह हादसा हुआ होगा।

ऐसे में अब यह सवाल भी उठता है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कही ये किसी की साजिश तो नहीं? इस हादसे की पुलिस जांच कर रही है। देखना होगा की जांच में क्या सामने आता है।

गौरतलब हो कि कल महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी ने लोकसभा सीटों की फाइनल घोषणा कर दी है। इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का भी बयान सामने आया है। इस संबंध में नाना पटोले ने कहा है कि उनकी पार्टी ने ‘आत्मसमर्पण’ नहीं किया है बल्कि महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन के सहयोगियों के साथ सीट बंटवारे की बातचीत में एक कदम पीछे खींचा है क्योंकि यह प्रक्रिया अनंतकाल तक नहीं चल सकती। पटोले का यह बयान तब आया है जब कांग्रेस द्वारा सांगली और भिवंडी जैसी सीट छोड़ने पर राज्य इकाई में स्पष्ट असंतोष है। उन्होंने कहा, “हमने कदम पीछे खींचा है, हमने आत्मसमर्पण नहीं किया है।”