शादी का रिश्ता नहीं जुड़ने से परेशान युवक की खुदकुशी

    Loading

    • अंतरगांव की घटना 

    लाखांदूर. पिछले दो तीन वर्षों से शादी के रिश्ते के लिए विभिन्न लड़किया देखने के बावजूद शादी का रिश्ता नहीं जुड़ने से परेशान युवक ने स्वयं को फांसी लगाकर खुदकुशी करने की घटना हुई. उक्त घटना विगत 3 अक्तूबर को रात 8:30 बजे के दौरान तहसील के अंतरगांव/चिचोली में घटी है. इस घटना में स्थानीय अंतरगांव निवासी निलेश रामदास सोनटक्के (26) नामक युवक की मृत्यु हुई है. 

    पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के युवक पिछले दो तीन वर्षों से स्वयं के शादी के लिए लड़किया देख रहा था. लेकिन विभिन्न कारणों से लड़कियों के परिजन घटना के युवक से शादी का रिश्ता नामंजूर करने से पीड़ित युवक पिछले कुछ दिनों से परेशान था. इस बीच घटना के दिन रात के दौरान स्वयं के निवासी मकान के पिछवाड़े में कोई भी व्यक्ति नहीं होने का लाभ उठाकर उसने स्वयं को जाम के पेड़ से फांसी लगाई है.

    हालांकि उक्त घटना परिजनों के ध्यान में आते ही परिजनों ने तुरंत युवक की फांसी खोलकर इलाज के लिए स्थानीय लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. लेकिन इलाज के पूर्व डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया.

    इस घटना की जानकारी स्थानीय लाखांदूर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. इस मामले की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार लोकेश वासनिक व पुलिस अंमलदार राहुल कोटांगले कर रहे है.