Accident

    बुलढाना. जिले के मोताला तहसील के ग्राम वडगांव मार्ग पर तेजी से जा रहे एक टिप्पर के सामने अचानक नीलगाय आने से टिप्पर असंतुलित होकर पलट गया. जिससे टिप्पर में सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. यह हादसा गुरुवार की रात हुआ.

    शिंदे गुट के समर्थक शरद पाटिल का यह वाहन है. जो प्रतिदिन रेत की आवाजाही करता है. मोताला तहसील अभयारण्यन से जुड़ा हुआ है. इसलिए मोताला परिसर के सभी मार्ग पर हर दम तेंदुआ, भालू, नीलगाय के दर्शन होते रहते है. इस बीच गुरुवार की रात यह टिप्पर मोताला से बड़गांव की ओर जा रहा था. तेजी से जा रहे टिप्पर के सामने अचानक एक नील गाय आ गई. इस नीलगाय को बचाने के चक्कर में वाहन चालक अपना संतुलन खो बैठा. जिससे यह भारी-भरकम टिप्पर पलट गया.

    इस समय टिप्पर में सवार नितिन इंगले, वीरेंद्र पाटिल यह दोनों निवासी वडगांव की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि संजय हिवाले, किशोर हिवाले, प्रमोद हिवाले, शांताराम हिवाले व किरण इंगले गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के पश्चात घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. इस सिलसिले में बोराखेड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.