File Photo
File Photo

Loading

चंद्रपुर.  चंद्रपुर शहर में रात के समय चोरों ने घरों में सेंध लगाकर नागरिकों की नींद हराम कर दी है. लेकिन पुलिस ने पैनी नजर रखकर आखिरकार 24 घंटे के भीतर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. इस पर नागरिकों ने संतोष व्यक्त किया. चोर से चोरी की राशी जब्त की है. गश्त के दौरान पुलिस ने संदिग्ध हालत में घूम रहे युवक को हिरासत में लिया और उसके पास से 6 हजार नकद बरामद किए. दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. 

शहर में घरों में चोरी की घटनाएं बढऩे के कारण जब प्रतिबंधक गश्ती की जा रही है. गोपनीय सूचना के आधार पर एक अपराधी विठ्ठल मंदिर वार्ड निवासी साहिल उर्फ ​​माट्या आंबेकर यह सिस्टर कालनी फुले चौक में संदिग्ध हालत में घूमता पाया गया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो फुल पैन्ट में 6 हजार रुपये नकद मिले. जयराज नगर शिवसाई मंदिर के पास मित्र धमेंद्र उर्फ ​​धर्मा खोबरागड़े समेत एक घर का ताला तोडकर 45 हजार रूपए चोरी करने की जानकारी दी. उनमे से 10 हजार रूपए धर्मेद्र को दिए. 4 हजार खानेपीने पर खर्च किए व शेष राशी मित्र के पास होने की जानकारी दी गई. 

इस बीच आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास से कुल 6 हजार रुपये की चोरी की नकदी बरामद हुई. दूसरा आरोपी धमेद्र (27) की तलाशी लेने पर वह फरार हो गया. पुलिस धर्मेंद्र की तलाश कर रही है. 

यह कार्रवाई स्थानीय अपराध शाखा पुलिस निरिक्षक महेश कोंडावर के साथ जितेंद्र बोबडे, संजय अटकुलवार, संतोष येलपुलवार, रविद्र पंधारे, कुदन सिंह बावरी, नितिन रायपुरे, प्रांजल जिल्पे, गोपाल आतकुलवार और नरेश डाहुले ने की.