Aheri-Chandrapur National Highway potholes became deadly, father and son fell into the river, son got swept away in the flow of the river.

Loading

चंद्रपुर. अहेरी-चंद्रपुर राष्ट्रीय महामार्ग है इस मार्ग पर दिन रात वाहनों की रेलचेल रहती है. ऐसे में गडचिरोली जिले के सूरजागड में लौहप्रकल्प से लौह खनिज का कच्चे माल की यातायात भारी वाहनों से शुरू होने के कारण पुल पर गड्डे निर्माण हो गए है इन्हें एक गड्डे से बचने के चक्कर में बाईक पर सवार तीन व्यक्तियों में एक पुल पर गिर पडा जबकि दो बाप बेटे नदी में गिरे जिनमें से बाप को लोगों ने बचा लिया परंतु बेटा बहाव में बह गया. यह घटना चामोर्शी निवासी किशोर गणपत वासेकर 32, गणपत येराजी वासेकर 61 और शुभम बोलगडवार 31 है.

भारी वाहनों के कारण रास्ते सहित नदी पुल पर काफी गड्ढे निर्माण होने से गड्डे में रास्ता है रास्ते पर गड्डे है यह समझ पाना कठिन है.  इसके चलते यहां आयेदिन हादसे हो रहे है और कई लोगों को अपनी जान गंवानी पडी है. कुछ विकलांग भी हुए है. इस बीच आज रविवार 8 अक्टूबर को दोपहर के समय गोंडपिपरी से अपने गांव चामोर्शी के लिए दुपहिया से तीनों निकले थे.

आष्टी के पास वैनगंगा नदी के पुल पर भारी वाहनों की भीड के बीच गड्ढे से बचने के लिए दुपहिया चालक का नियंत्रण हटने से दो लोग नदी में गिरे और एक पुल पर गिरा. इसमें किशोर गणपत वासेकर नदी के बहाव में बह गया जबकि गणपत येराजी वासेकर को नदी से बाहर निकाला गया. शुभम बोलगडवार की पुल गिरने से जान बच गई.

गडचिरोली एवं चंद्रपुर जिले की सीमा पर स्थित आष्टी के पास वैनगंगा नदी पर पुल जीर्ण हो चुका है. भारी वाहनों के कारण पुल पर गड्डे निर्माण हो गए है. गड्ढों से बचने के चक्कर में अक्सर यहां हादसे होते है. घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर आष्टी-गोंडपिपरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.