Crime Logo

बल्लारपुर: यहां भगतसिंह वार्ड में एक 8वर्षीय बालिका का अपहरण करने का प्रयास किया गया. बालिका ने अपहरणकर्ता के हाथ पर काटकर दौड़ लगाकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने अपहरण का प्रयास कर रहे दो अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज किया है दोनों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. जिले में नाबालिग लड़की के अपहरण का सप्ताह भर में यह दूसरा मामला सामने आया है.

इससे पूर्व ब्रम्हपुरी में एक बालिका का अपहरण का प्रयास किया जिसकी बड़ी बहन ने वक्त रहते पथराव कर अपनी बहन की जान बचाई थी.जिला पहले से ही यहां लड़कियों का अपहरण कर उन्हें बेचे जाने की घटनाओं में चर्चाओं में है अपहरण के प्रयास की इस घटना से पूरे परिसर में सनसनी फैल गई. 

प्राप्त समाचार अनुसार आज गुरूवार की सुबह स्थानीय भगतसिंह वार्ड निवासी फुरखान शेख की 8 वर्षीय पुत्री आफरीन अपने घर में अकेली खेल रही थी. मौका देख एक युवक घर की पिछली दीवार कुदकर अंदर पहुंचा और उसने बालिका का मूंह दबाकर उसे दीवार के पीछे खड़े अपने साथी को सौप दिया और दोनों दुपहिया वाहन से वहां आये थे.

दोनों बालिका का मूंह दबाकर उसे वाहन पर बैठाकर ले जाने के इरादे में थे कि आफरीन ने अपने दांतों से अपहरणकर्ता के हाथों को बुरी तरह से काटकर लहूलुहान कर दिया जिससे दर्द के मारे युवक ने आफरीन की पकड़ ढीली कि वह वाहन से कूदी और दौड़ते हुए पास के एक दुकान में जा छिपी. दोनों युवक वहां से रफूचक्कर हो गए.

दुकानदार की मदद से अपने घरवालों को फोन कर संपर्क किया और उन्हें वहां बुलाया. उसके अभिभावक भी घटना को लेकर दंग रह गए और तुरंत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन पहुंचकर इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका द्वारा बताये गए युवकों की तलाश की परंतु उनका पता नहीं चल पाया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामले की जांच बल्लारपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल कर रहे है.