Vehicles Fire in Chandrapur

Loading

नेरी (सं). चिमूर तहसील के नेरी के ज्योतिबा फुले वार्ड में बीती रात एक सिरफिरे ने पुरानी रंजिश का बदला लेने की नीयत से 3 दुपहिया और एक चौपहिया वाहन में आग लगा दी. यह घटना 24 फरवरी के तडके दो बजे अंजाम दी गई. सभी वाहन जलकर खाक हो गए. पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को दो घंटे के भीतर खोज निकाला. इस घटना के कारण शहर में तनावपूर्ण स्थिति निर्माण होने से पुलिस को दंगा नियंत्रण पथक की सहायता लेनी पड़ी.

चिमूर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले नेरी में ज्योतिबा फुले वार्ड में शनिवार तड़के 2 बजे के बीच जितेंद्र जनबंधू की टाटा सुपर पिकअप एमएच 49 डी 2432, बादल घुग्घुसकर की एमएच 34 डी 1208, अंकुश पोईनकर की एमएच 34 ए एन 9399 , प्रवीण नगराले की एमएच 34 बी क्यू 8414 वाहनों को आग लगा दी. आरोपी ने वाहन मालिक घर से बाहर न निकल पाए, इसलिए उनके घर के दरवाजे की बाहर से कड़ी लगा दी थी. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने जांच पड़ताल कर दो घंटे के भीतर आरोपी राहुल रितेश मंडपे (23) को गिरफ्तार कर लिया है.

तनाव रोकने बढ़ाया बंदोबस्त

घटनास्थल पर पुलिस उपविभागीय अधिकारी राकेश कुमार जाधव, सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश घारे पहुंचे. तत्काल वहां की परिस्थिति देख पुलिस ने तनाव निर्माण ना हो, इसलिए जिले के अन्य स्थानों से पुलिस दल को बुला लिया. पुलिस छावनी बनने से नेरी शहर में कमाल का सन्नाटा छाया हुआ था. पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त लगाया गया.

इस बीच ज्योतिबा फुले वार्ड के नागरिकों की सुरक्षा के लिए सहायक पुलिस निरीक्षक चहांदे, पुलिस दल के साथ मौजूद रहे. आरोपी राहुल रितेश मंडप पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वार्ड की महिलाओं ने एसडीपीओ राकेश जाधव से मिलकर कहा कि उन्हें आरोपी से जान का खतरा है. बडी संख्या में नेरी पुलिस चौकी में लोग एकत्रित हो गए थे.