nagbhid road accident

Loading

नागभीड़ (सं.). नागभीड़ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत तलोधी हाईवे पर चिंधीचक फाटे के मोड़ पर अचानक ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई और शिक्षिका समेत एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है. मृतक छात्र का नाम चिंधीमाल निवासी अनिकेत विठोबा शेंडे (12) है. मृतक अनिकेत शेंडे व दूसरा छात्र कुणाल वलथडे (14) उनकी ही स्कूल की शिक्षिका अश्विनी बाबाराव पाटिल की स्कूटी पर जा रहे थे.

उसी दौरान महामार्ग पर चिंधीचक फाटे के मोड़ पर किटाली की ओर जाते समय विपरीत दिशा से उसी समय एक ट्रक आ गया. ट्रक व स्कूटी में टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में अनिकेत की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई. शिक्षिका अश्विनी किनारे जा गिरी. जबकि कुणाल स्कूटी व ट्रक के बीच फंसा रहा. हादसे में शिक्षिका अश्विनी के पैर को गंभीर चोटे आयी है.

कुणाल का एक पैर फंसे रहने से उसे निकालने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी. क्रेन के माध्यम से ट्रक को हटाकर कुणाल को बाहर निकाला गया. कुणाल के एक पैरे व हाथ को गंभीर चोटे आयी है. कुणाल 1 घंटे तक वहां फंसा रहा. यहां घटनास्थल पर जख्मियों को बचाने के लिए परिसर में लोगों की भीड़ जुटी थी. जख्मियों को नागभीड़ से ब्रम्हपुरी रेफर किया गया. नागभीड़ पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है.