एसटी की आंदोलनकर्ताओं के पंडाल को टक्कर, बाल-बाल बची जान

    चंद्रपुर. एसटी के नियमित कामगारों ने राज्य शासन की सेवा में विलिन करने की मांग को लेकर राज्य भर में आंदोलन चल रहा है. इस आंदोलन को करिबन 85 दिन हो रहे है. परंतु अबतक इस पर किसी भी प्रकार का समाधान नही निकला है. दौरान प्रवासियों सेवा के लिए कंत्राटी चालकों को नियुक्त करने की भूमिका सरकार ने लेकर राज्यभर में कंत्राटी चालकों की नियुक्ति की जा रही है. जिसके चलते चंद्रपुर डिपों में कंत्राटी चालकों की नियुक्ति की है. इसी बिच शुक्रवार की दोपहर ब्रम्हपुरी से चंद्रपुर एसटी क्रमांक एमएच 07 सी 9162 ने चंद्रपुर बसस्टैंड के प्रवेशद्वार पर चल रहे आंदोलनकर्मियों के पंडाल को धडक दी. आंदेालनकर्ताओं की सतर्कता से कोई जिवित हानी नही हुवी है. बस का चालक दिलीप गेडाम यह कंत्राटी चालक था. 

    चंद्रपुर बस स्टैड पर एसटी आते ही बस चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया. इस समय मंडप में आंदोलनकारी भोजन कर रहे थे. परंतु बस की टक्कर का आवाज आते ही आंदोलनकारी मंडप के बाहर आ गए व उनकी जान बाल_बाल बच गयी. 

    बस चालक दिलीप गेडाम के मुताबिक बस के एक्सलेटर का वायर तुटने से हाथ से वायर खिचकर बस चलाने की जानकारी दी. भीडभाड वाले स्थान पर यह हादसा होता तो बडी अनहोनी होती थी.