पार्टी संगठन को मजबूत करने कड़ी मेहनत करें, बीआरओ कार्यकर्ता बैठक में सांसद धानोरकर का आह्वान

    Loading

    चंद्रपुर. पार्टी के मजबूत होने तक मतदाताओ का परिवर्तन नही होता. चंद्रपुर से चुने गए महाराष्ट्र के एकमात्र कांग्रेस सांसद होना यह पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत हैं. सांसद बालु धानोरकर ने चंद्रपुर जिले को कांग्रेस का गढ़ बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करने की अपील सांसद बालु धानोरकर ने चंद्रपुर में जनसंपर्क कार्यालय में तहसील व बीआरओ कार्यकर्ताओं की बैठक में की. 

    इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी(डीआरओ) संजय पासवान, विधायक सुभाष धोटे, विधायक प्रतिभा धानोरकर, कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष प्रकाश देवतले, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सतीश वारजुरकर, कांग्रेस प्रदेश महासचिव विनोद दत्तात्रय, इंटक नेता के. के. सिंह के साथ-साथ तहसील अध्यक्ष और बीआरओ कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

    इस अवसर पर चंद्रपुर ग्रामीण में पलाश बोढे, बल्लारपुर शहर में तेजराज बोढे, बल्लारपुर ग्रामीण में निखिल देठे, राजुरा में अरिज बेग, कोरपना में विष्णु राठौड़, गोंडपिपरी में बिसेन सिंग, पोंभूर्णा में जितेंद्र कोंनघारेकर, भद्रावती में रमन डोहे,  वरोरा में शंकर मडावी, चिमूर में प्रमोद वासेकर, सिंदेवाही में आशीष कुलसंगे, ब्रम्हपुरी में मारोती गौरकर, मूल में अमर पाटिल चालबर्डीकर, सावली में रवी बोरीले, जिवती में मनोज भोयर, नागभिड़ में प्रकाश वासु आदि को बीआरओ पद की जिम्मेदारी दी गई. उन्हें बैठक में आने वाले समय में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यक्रम बनाने के निर्देश दिए गए हैं.

    संजय पासवान ने कहा कि, वह इस जिले में कांग्रेस के दबदबे को देखकर बहुत खुश हैं. उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए काम करने के भी निर्देश दिए ताकि आगामी स्थानीय निकायों में कांग्रेस का झंडा फहराया जा सके.

    विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि, बैठक का आयोजन पार्टी संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से किया गया था और सभी के विश्वास के साथ चुनाव सुचारू रूप से होगा. चंद्रपुर जिले के सभी नेता एकजुट होकर काम करेंगे ऐसी आशा व्यक्त की. 

    विधायक प्रतिभा धानोरकर ने कहा कि, कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि एक विचार है.  कांग्रेस ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. कांग्रेस पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत बनाना हमारी जिम्मेदारी है और सभी ने पार्टी संगठन को मजबूत करने की अपील की. इस समय अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने अपने विचार व्यक्त किए.