dam collpased near Uran in Raigad
ANI Photo

Loading

मुंबई/रायगड़. महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगड़ (Raigad) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। उरण तालुका के धुतुम गांव (Dhootum village) के पास सोमवार को एक बांध टूटने से दो बच्चों की मौत हो गई और दो घायल हो गए हैं। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौजूद है। बचाव कार्य जारी है।

उरण के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश निकम ने कहा, “उरण के पास धुतुम गांव के पास एक बांध टूटने से चार बच्चे फंस गए। इनमें से दो को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दो बच्चों की बांध के मलबे में दबने से मौत हो गई है।”

वहीं, एक अन्य अधिकारी ने बताया कहा कि एक क्रीक पर स्थित पुल के ढह जाने से दो लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दादरपाड़ा और धुडुस गांवों को जोड़ने वाला यह पुल शाम साढ़े पांच बजे ढह गया। मृतक की पहचान राजेश लक्ष्मण वाघमारे (30) और अविनाश सुरेश मुरकुटे (22) के रूप में हुई है।

उरण पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, “वे पास के एक ईंट भट्टे पर काम करते थे और मछली पकड़ने के लिए निकले थे। 35 साल पुराने पुल के गिरने के कारण वे फंस गए। घायल हुए दो मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” (एजेंसी इनपुट के साथ)