नाशिक के पूर्व विधायक बालासाहेब सानप भाजपा में शामिल

  • मनपा चुनाव के पहले शिवसेना को झटका

मुंबई. राज्य में ग्राम पंचायत (Gram Panchayat) और स्थानीय निकायों के चुनाव को देखते हुए दल बदल का खेल एक बार फिर शुरु हुआ है. इसी के तहत शिवसेना को झटका देते हुए नाशिक (Nashik) के पूर्व विधायक बालासाहेब सानप (Ex MLA Balasaheb Sanap) सोमवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए.

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने सानप का स्वागत किया. 

फडणवीस ने की सानप की तारीफ  

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस अवसर पर सानप की तारीफ करते हुए कहा कि नाशिक कुंभ के समय इन्हें जो जिम्मेदारी दी गयी थी, उसका बखूबी पालन किया. सभी तरह की दिक्कतों को दूर करते हुए कुंभ मेला का आयोजन बहुत अच्छी तरह से सफल साबित हुआ. सानप जमीन से जुड़े नेता हैं, किसी तरह के विवाद की बात नहीं है.नए और पुराने सभी मिल कर काम करेंगे.नाशिक भाजपा का गढ़ बन गया है, इसे और मजबूत करने की जरुरत है. 

दूसरी पार्टी में जाने के बाद थोड़ी गलती होने का एहसास हुआ :  सानप 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि एक साथ काम करने वाले व्यक्ति बहुत दिनों तक दूर नहीं रह सकते हैं.इसी वजह से सानप की पार्टी में वापसी हुई है. इस अवसर पर सानप ने कहा कि दूसरी पार्टी में जाने के बाद थोड़ी गलती होने का एहसास हुआ. चंद्रकांत पाटिल सहित अन्य नेताओं से बातचीत के बाद भाजपा में वापसी हुई है.नाशिक मनपा सहित अन्य चुनावों में जीत दर्ज कराने का काम किया जाएगा.