Elections to 27 gram panchayats of Ambernath taluka on 15 January

  • विधायक धर्मरावबाबा आत्राम की जानकारी

अहेरी: फिलहाल ग्रामपंचायत के चुनाव होकर अहेरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामपंचायत निर्विरोध चुनकर आने पर विशेष भेट के रूप में 25 लाख का विकास निधी देने की जानकारी पूर्व राज्यमंत्री तथा अहेरी विधानसभा क्षेत्र के विद्यमान विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने एक प्रेसविज्ञप्ति से दी है.

प्रेसविज्ञप्ती में विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने ग्रामपंचायत यह सर्वोच्च सभागृह का दर्जा प्राप्त स्थानीय स्वराज्य संस्था होकर विकास काम का ग्रामपंचायत केंद्रबिंदू बना है. गाव मे एकता व संगठन रहे, गाव के विकास कोई रूकवट नही हो इसके लिए ग्रामपंचायत में निर्विरोध चुनकर आने पर ऐसे ग्रामपंचायत को 25 लाख का विकास निधी देने की बात कही है.

गांव के विकास के लिए इस संकल्पना से अपना यह ध्येय होकर सभी की सहमती से निर्विरोध ग्रामपंचायत सदस्य व सरपंच का चयन करने पर एक नयी बुनियाद तैयार होगी व एक आदर्श इतिहास रचा जाएगा. ऐसे ग्रामपंचायतों को प्रोत्साहन के रूप में 25 लाख का विकास निधी व साथ ही गाव के अन्य किसी भी विधायक काम के लिए पहल करते हुए विशेष ध्यान दिया जाएगा ऐसा भी प्रेसविज्ञप्ति में विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने कहा है.

ग्रामीण क्षेत्र व गाव स्वयंस्फुर्त बने इसके लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का अजेंडा होकर मेरा भी ग्रामीण व गावों का विकास हो इसे लिए प्रयास व पहल होकर अहेरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामपंचायतों के चुनाव दौरान सभी के सहमती से व निर्विरोध ग्रामपंचायत चुनकर आने पर 25 लाख का विकास निधी व अन्य विकास व विधायक कामों के लिए भरीव निधी देकर ऐसे ग्रामपंचायतों की ओर विशेष ध्यान देने का विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने दिए प्रेसविज्ञप्ति में कहा है.