The team that lost the cricket match attacked the winners
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    अहेरी. सांस-ससुर के साथ हुए विवाद में गुस्साए दामाद ने सांस-ससुर पर चाकु से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल किया. वहीं घटना के बाद घटनास्थल से फरार हो गया. दोनों घायल पति-पत्नी को उपचार के लिये अहेरी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना रविवार को शाम 7 बजे  मुलचेरा तहसील के लगाम गांव में घटी. घायल दम्पंती में लगाम निवासी लक्कीकांत गाईन (65) व उनकी पत्नी शोभा गाईन का समावेश है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, लक्कीकांत गाईन व उनकी पत्नी शोभा गाईन यह दोनों लगाम में एक होटल शुरू कर अपने बच्चों के साथ जीवनयापन कर रहे थे. उनका बड़ा दामाद विनयसिंग यह गिताली गांव मेंं रहकर भंगार का व्यवसाय करता है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से विनयसिंह का उसके सास-ससुर को साथ विवाद शुरू था. इसी बीच रविवार को विनयसिंह लगाम में अपने ससुराल में पहुंचकर सांस-ससुर के साथ विवाद छिड़ दिया.

    विवाद चरम में पहुंचे ही गुस्साए विनयसिंह ने अपने सांस-ससुर पर चाकु से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं घटनास्थल से फरार हो गया. इस घटना के बाद घायल दम्पंती को उपचार के लिये अहेरी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना संदर्भ में अहेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. मामले की अधिक जांच गड़चिरोली पुलिस कर रही है.