सूरजागड की ओवरलोड़ यातायात बंद करे, शिवसेना ने दी आंदोलन की चेतावनी

    गड़चिरोली. बिते कुछ माह से जिले में सूरजागड़ से लोह खनिज की ओवरलोड यातायात की जा रही है. जिससे जिले के प्रमुख मार्गो पर गड्डे निर्माण हुए है. जिस कारण अनेक दूर्घटनाएं हुई है. जिससे सूरजागड से हो रही ओवरलोड यातायात बंद करने की मांग शिवसेना की की है. अन्यथा आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है. 

     सूरजागड़ लोह प्रकल्प से लोह खनिज की यातायात की जा रही है. ओवरलोड यातायात के कारण जिले के सड़कों की हालत खस्ताहाल हुई है. सड़कों पर गड्डे निर्माण होने से अनेक दूर्घटनाएं हुई है. इसमें अनेक लोगों की मौत हुई है. किंतू सूरजागड के कंपनी के ओवरलोड यातायात की ओर अनदेखी की जा रही है. जिससे यह ओवरलोड यातायात बंद करने की मांग शिवसेना ने की है. आरमोरी समिपस्य गाढवी नदी के पास 4 ट्रक खडे थे.

    इस दौरान शिवसेना जिलाप्रमुख सुरेंद्रसिंह चंदेल गड़चिरोली से देसाइ्रगंज मार्ग की ओर जा रहे थे. इस दौरान इस दौरान ट्रक में ओवरलोड गिट्टी दिखाई दी. तब ट्रक समिप खडे ड्रायवर को पुछने पर उसने बताया कि, ट्रक एटापल्ली से आ रहे हे. उसमें लोहमिश्रीत गिट्टी होने की बात कहीं. उसी समय चंदेल ने आरमोरी पुलिस थाने के थानेदार कालबांधे को मोबाईल पर सूचना दी. इसके बाद ट्राफिक पुलिस उक्त जगह पहुंचकर दस्तावेज तथा रायल्टी की जांच कर ट्रक पुलिस थाने में जाम किए.

    इस समय शिवसेना जिलाप्रमुख सुरेंद्र सिंह चंदेल, शिवसेना के आरमोरी तहसील भूषण सातव, युवासेना के नंदू खानदेशकर तथा शिवसेना पदाधिकारी उपस्थित थे. इस दौरान सूरजागड से होनेवाली ओवरलोड यातायात बंद करने की मांग शिवसेना ने की है, अन्यथा चामोर्शी के आष्टी ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ चक्काजाम आंदोलन करने की चेतावनी शिवसेना ने दी है.