पुलिस का मुर्गा बाजार पर छापा, देसाईगंज पुलिस की कार्रवाई

    Loading

    देसाईगंज. देसाईगंज पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले विहिरगांव के जंगल में अवैध तरीके से मुर्गा बाजार शुरू होने की गोपनिय जानकारी मिलते ही देसाईगंज पुलिस ने मुर्गा बाजार पर छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस ने हजारों रूपयों का माल जब्त किया है. वहीं करीब 6 आरोपियों को हिरासत में लिया है. देसाईगंज पुलिस की इस कार्रवाई से मुर्गा बाजार शौकिनों में खलबली मच गयी है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले में मुर्गा बाजार आयोजित करने पर बंदी लगाई गई है. ऐसे में कोरोना का संक्रमण बढऩे के कारण प्रशासन ने आदेश जारी कर भीड़ न करने का आहवान किया है. बावजूद इसके कुछ लोगों को विहिरगांव के जंगल में अवैध तरीके से मुर्गा बाजार आयोजित किया गया.

    इस मामले की गोपनिय जानकारी देसाईगंज पुलिस को मिली. जिसके आधार पर देसाईगंज पुलिस की एक टीम ने मुर्गा बाजार पर छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जिवित मुर्गे व अन्य सामग्री समेत कुल 3 हजार 900 रूपयों का माल जब्त किया है. इसके अलावा 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

    आरोपियों में देसाईगंज निवासी अब्दुल कलीम मस्जिद शेख, मेजराम बाड़े, दादाजी गजभिये, आमगांव निवासी बलदेव सेलोटे, चिखली निवासी एकनाथ भर्रे और प्रभाकर डोलारे का समावेश है. जिले की विभिन्न तहसीलों में चोरी-छिपे मुर्गा बाजार का आयोजन किया जा रहा है. जिसके कारण कोरोना का संक्रमण बढऩे की संभावना नकारी नहीं जा सकती. जिससे अवैध मुर्गा बाजार पर कार्रवाई करने की मांग जिले के नागरिकों द्वारा की जा रही है.