जंगली बिल्ली शिकार प्रकरण में 5 गिरफ्तार

    Loading

    गोंदिया. वनविभाग अंतर्गत मुंडीपार सहवन क्षेत्र के भागवतटोला जंगल परिसर में 29 जनवरी को जंगली बिल्ली का शिकार किया गया था. इस प्रकरण में वनविभाग ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वन विभाग ने आरोपियों के पास से शिकार की 4 बिल्ली जब्त की है.

    उल्लेखनीय है कि घटना के दिन झुड़पी जंगल में बिल्ली का शिकार करते समय घटना स्थल पर 5 आरोपी थे  लेकिन 3 आरोपी वन विभाग की टीम को देखते ही घटना स्थल से भाग गए थे. जबकि कुड़वा निवासी रामू रामचरण पाथरे व बाबा हरिचंद कावले दोनों को  वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से  4 जंगली बिल्ली जब्त की थी.

    इसके बाद घटना स्थल से भागने वाले आरोपी कुडवा निवासी प्रभु दमडी येडे, कबीर बालकदास बिसेन व संजय छगडीलाल शेंडे को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने कुत्ते की मदद से जंगली बिल्ली का शिकार करने की बात कबुल की है.

    यह कार्रवाई उपवन संरक्षक कुलराजसिंग के मार्गदर्शन में सहायक वनसंरक्षक आर.आर.सदगीर, वन क्षेत्राधिकारी एफ.आर.आझमी, आर.एस.भगत, क्षेत्र सहायक बी.डी.दखने, एन.ए.पी.वैद्य, एस.जे.दुर्रानी, आर.जे.भांडारकर, वनरक्षक एम.एस.झोरे, सी.आर. गोदे, एम.डब्ल्यु.भांडारकर, जे.एम.बघेले, वासनिक, खेरोले, श्वान दल के राजु नागपुरे, रहांगडाले, वन मजदूर  अटरे, भगत, वहाब तुर्क, संतोष शहारे, कनसरे  ने की है