Praful Patel

Loading

गोंदिया. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से चर्चा के दौरान सांसद प्रफुल पटेल ने केंद्र व राज्य सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की. उन्होंने एक बार फिर लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार व महाराष्ट्र में भी महायुति की सरकार बनाने का दावा किया. पटेल ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व पर विश्वास करते हुए आगे बढ़ रही है. मोदी में देश की आस्था है, क्योंकि मोदी देश के सर्वांगीण विकास के लिए तटस्थ है.

जनभावनाओं के अनुरुप भारत के सर्वांगीण विकास की इसी सोच के हम हमेशा से पक्षधर रहे हैं. जाति धर्म से विपरीत विकास की राजनीति पर हमारा हमेशा फोकस रहा है, यही कारण है कि प्रदेश के विकास के लिए हम महायुति सरकार में शामिल हुए और पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाने के लिए भी हम पूरी ताकत से कार्य करने में जुटे हैं.

लोकसभा सीट पर मिलकर लेंगे फैसला

सांसद प्रफुल पटेल ने सवालों के जवाब में कहा कि संपूर्ण विदर्भ में गोंदिया-भंडारा जिले में राकां का संगठन मजबूत रहा है. गोंदिया-भंडारा दोनों जिलों में हमारे विधायक हैं. हमने सांसद भी बनाए. जिप सदस्य, पंचायत समिति, ग्राम पंचायतों तक पार्टी के जनप्रतिनिधि जनसेवा में जुटे हैं, तो निश्चित ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दावा तो रहेगा कि यह सीट हमें मिले, किंतु जो भी तय होगा वह महायुति में सब मिलकर तय करेंगे.  इस दौरान पूर्व विधायक राजेंद्र जैन, विधायक मनोहर चंद्रीकापुरे आदि उपस्थित थे.