गड्ढों से परेशान नागरिकों ने खुद बनाई सड़क

    Loading

    जलगांव : शहर के गणपति नगर में सड़क (Road) पर पड़े गड्ढों (Pits) से परेशान नागरिकों ने बार बार पार्षदों (Councilors) से शिकायत की लेकिन शिकायत पर ध्यान न देने से तंग आकर यहां के एक व्यापारी ने अपने खर्चे पर सीमेंट कंक्रीट (Cement Concrete) की सड़क का निर्माण करा दिया है। यशवंत बारी द्वारा किए गए इस कार्य से गणपति नगरवासियों की समस्या का समाधान तो हुआ है, लेकिन इससे महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) और पदाधिकारियों की निष्क्रियता सामने आई है। 

    यशवंत खंडू बारी गणपति नगर में व्यवसाय करते हैं, इस बीच बारी ने वार्ड के सभी नगरसेवकों से मांग की थी कि हाईवे से गणपति मंदिर तक की सड़क की मरम्मत की जाए क्योंकि यह बेहद खराब स्थिति में है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होने के कारण बारी थक गए और अपने खर्च पर 200 फीट तक सीमेंट कंक्रीट की सडक तैयार कर दी। इस सड़क को बनाने में उन्हें करीब 2 लाख रुपए का खर्च आया। 

    यशवंत बारी द्वारा बनाई गई इस सड़क से गणपति नगर में रहने वाले नागरिकों को सुविधा हुई है, लेकिन नागरिक उम्मीद जता रहे हैं कि महानगरपालिका प्रशासन इस पर संज्ञान लेकर बाकी सड़क की समस्या का समाधान करे। यहां सभी सड़कों की हालत खस्ता है।