Chopra Crime News

Loading

चोपड़ा: चोपड़ा शहर (Chopra City) के सुरक्षित समझे जाने वाले मेन रोड (सर्राफा बाजार) में स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स (Lakshmi Jewelers) नामक सोने-चांदी की दुकान (Gold and Silver Shop) का शटर काट कर तीन किलो 200 ग्राम चांदी पर हाथ साफ कर के चोर फरार हो गए। इस चोरी ने मंडी के सभी सर्राफा व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चोपड़ा शहर के मेन रोड पर स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स में रात 3 बजकर 04 मिनट पर चोर दुकान के पास आए और 3 बजकर 15 मिनट पर कटर से शटर काट कर दुकान में चोरी करके फरार भी हो गए।  सीसीटीवी में साफ दिखा दे रहा है कि दो चोर दुकान में दाखिल हुए और तीन चोर बाहर खड़ थे। ऐसा खुलासा दुकान के मालिक हेमंत पूखराज जैन ने दिया। आहट पाकर ऊपरी मंजले पर रहने वाले निवासियों ने शोर मचाया तो चोर फरार हो गए। चोरों ने दुकान से 2 से ढाई किला चांदी का सामान चोरी कर लिया है। ऐसी शिकायत दुकान मालिक जैन ने की है। 

अमलनेर में भी हुई चोरी

घटनास्थल पर चोपड़ा शहर पुलिस थाना के पुलिस निरीक्षक केके पाटिल सूचना मिलते ही पहुंच गए थ। उन्होंने चोरी का पंचनामा किया। चोर एक वेगनार कार में आए थे। दूसरी घटना अमलनेर में सामने आई है जिसमें इसी गैंग के चोरों ने पिंपले रोड पर स्थित मुंदडा पार्क की एक सर्राफा दुकान से सोने-चांदी के गहने और अन्य सामान के साथ नकदी चुराकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चोरी हुआ कुल सामान 2 लाख 11 हजार रुपये मूल्य का है। इस मामले में चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर तोड़ दिया। जिस दुकान में चोरी हुई है उसका नाम मानसी ज्वेलर्स एंड ऑस्मेटिक्स है। सुबह दुकान मालिक मनीषा को सामने रहने वाले शुभम खंबायत ने फोन किया तुम्हारी दुकान में चोरी हुई है। 

पुलिस ने बढ़ाई नाकाबंदी 

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद शहर थाने के पुलिस निरीक्षक के.के. पाटिल ने पूरे शहर की नाकाबंदी कर दी है और अधिकारियों को वाहनों की जांच करने का आदेश दिया है। पुलिस सुबह होने तक चोरी की जांच करती रही, लेकिन चोर पुलिस के हाथ नहीं लग सके।