एक ही रात में छह बंद घरों से सोना-चांदी समेत लाखों की चोरी

    Loading

    जलगांव : पुलिस (Police) की लाख कोशिशों के बावजूद महानगर में चोरी, लूटपाट, हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों (Thieves) के सामने पुलिस लाचार नजर आ रही है। भादली में एक ही रात में सात बंद घरों में सेंधमारी की घटना पुरानी भी नहीं हुई थी की, वहीं शिरसोली (Shirsoli) में भी चोरों ने छह घरों (Houses) में सेंध लगाकर नगदी सहित सोने-चांदी के जेवर (Gold-Silver Jewelry) चुरा लिए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

    इस संबंध में अधिक जानकारी यह है, कि जलगांव तालुका के शिरसोली में धनश्री होटल के पास प्लॉट क्षेत्र में, चोरों ने आधी रात को 6 बंद घरों में सेंध लगाई और नकदी सहित लाखों रुपए के सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिए। जिसमें करीब एक लाख 72 हजार से भी अधिक की चोरी का खुलासा हुआ है। पुलिस की लापरवाही के खिलाफ नागरिकों में रोष व्याप्त है। शुक्रवार, 10 जून की सुबह लगभग 6 बजे चोरी की वारदात उजागर होने से इलाके में सनसनी फैल गयी चोरों ने राजेंद्र रमा बारी के घर से 15,000 रुपए नकद बरामद किए गए।

    मिली जानकारी के अनुसार महेंद्र रामदास चव्हाण के घर से 50,000 रुपए नकद और 62,000 रुपए के सोने के आभूषण अज्ञात बदमाशों ने चुरा लिए। इसी तरह योगेश भीमराव देशमुख के घर से 10 ग्राम वजन के सोने के आभूषण, जिनकी कीमत 35 हजार रुपए के साथ ही सपना रवींद्र गोंधले के घर से 3 ग्राम वजन के सोने के आभूषण, जिनकी कीमत 10,000 रुपए भी चोरो ने उड़ा दिए। 

    दो आवासों में चोरी की कोशिश 

    इस तरह चोरो ने सुधीर भाऊ राव पाटिल और पूनमचंद विट्ठल देवरे के घरों में सेंध लगाने की कोशिश की गई है। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली, सहायक पुलिस अधीक्षक कुमार चिंता, पुलिस निरीक्षक प्रताप शिकारे, सहायक फौजदार अतुल वंजारी के साथ डॉग स्क्वायड स्टांप विशेषज्ञ टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। चोरी के सिलसिले में पुलिस अधिकारियों ने मकान मालिकों से संपर्क कर जानकारी ली। महेंद्र रामदास चव्हाण की शिकायत पर एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।