Maharashtra Former Home Minister Anil Deshmukh
अनिल देशमुख (फाइल फोटो)

    Loading

    मुंबई: पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Former Home Minister Anil Deshmukh) को इलाज के लिए जेजे अस्पताल (JJ Hospital) में भर्ती कराया गया है। अनिल देशमुख जल्द ही कंधे की सर्जरी (Shoulder Surgery) होने वाली है। अनिल देशमुख को जेल में गिरने के वजह से कंधे में चोट लगी है। सूत्रों ने बताया कि अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को शुक्रवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    जेजे अस्पताल के मुख्य अधीक्षक डॉ. पल्लवी सापळे ने बताया कि, ‘अनिल देशमुख को शनिवार को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह वर्तमान में हड्डी रोग विभाग में है। आज उनका एमआरआई होगा। इसके बाद अधिक जानकारी सामने आएगी।’

    राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) और सचिन वाजे को अब सीबीआई के हवाले कर दिया गया है। हालांकि, अब अनिल देशमुख की सर्जरी होने वाली है, इसलिए सीबीआई अधिकारियों को कुछ और समय इंतजार करना होगा। ईडी की जांच के बाद, भ्रष्टाचार के मामले में अब सीबीआई अनिल देशमुख, सचिन वाजे, संजीव पलांडे और कुंदन शिंदे की जांच के लिए चाहती थी। सीबीआई ने मुंबई सत्र न्यायालय में एक आवेदन दायर कर चार आरोपियों की हिरासत की मांग की थी।

    मुंबई सत्र न्यायालय की विशेष सीबीआई अदालत डीपी शिंगाडे के समक्ष सुनवाई हुई। उस वक्त कोर्ट ने सीबीआई की अर्जी मंजूर कर ली थी। कुछ दिन पहले सीबीआई ने जेल जाकर कोर्ट की इजाजत लेकर उससे पूछताछ की थी। हालांकि, आरोपियों के अपर्याप्त सहयोग के कारण, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अदालत में एक आवेदन दायर कर हिरासत में लिए गए चारों से पूछताछ की मांग की थी।