murder

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में माता-पिता ही ऐसे होते है जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। माता-पिता यह सुनिश्चित करने के लिए अपने जीवन का बलिदान करने को भी तैयार हैं कि उनके बच्चे को कोई कठिनाई न हो या उन्हें हर संकट से बाहर निकाला जाए। हालांकि, कभी-कभी इन्हीं माता-पिता द्वारा अपने बच्चों की जान लेने (Father killed Daughter) की चौंकाने वाली घटनाएं भी सामने आती हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली खौफनाक घटना उस्मानाबाद (Osmanabad) से सामने आई है।आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    कुत्ते ने खाया मटन.. 

    इस घटना में एक पिता ने अपनी बेटी को रिवॉल्वर से गोली मार दी क्योंकि कुत्ते ने मटन खा लिया। आपको बता दें कि दिल दहला देने वाली ये घटना तुलजापुर में हुई है। इस पिता ने मामूली सी वजह से गोली मारकर अपनी बेटी की जान ले ली है। मृत लड़की का नाम काजल शिंदे है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। 

    पिता बना राक्षस 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, तुलजापुर तालुका के पति गणेश भोसले और पत्नी मीराबाई गणेश भोसले ने रविवार को अपनी बेटी काजल मनोज शिंदे (22 वर्ष) को कुत्ते द्वारा मटन खाने के लिए गाली दी। वे यहीं नहीं रुके, लेकिन तभी गणेश भोसले ने काजल को अपने पास रखी रिवॉल्वर से गोली मार दी। इसमें काजल गंभीर रूप से घायल हो गई। 

    लड़की की हुई मौत 

    काजल के रिश्तेदार विशाल जयराम भोसले को जैसे ही यह पता चला, उन्हें तुलजापुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। काजल को गंभीर हालत में इलाज के लिए उस्मानाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही काजल की मौत हो गई। गणेश भोसले और मीराबाई भोसले दोनों ने मनोज सुनील शिंदे को भी जान से मारने की धमकी दी। मनोज सुनील शिंदे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।