The entire Rana family infected, security guards caught everyone
File Photo

    Loading

    मुंबई: निर्दलीय विधायक रवि राणा (MLA Ravi Rana) ने कहा कि वह 23 अप्रैल को मुंबई (Mumbai) आएंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। विदर्भ क्षेत्र के बडनेरा से विधायक ने पत्रकारों से कहा कि वह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करें अन्यथा वह अपने समर्थकों के साथ उनके आवास के बाहर इसका जोर से पाठ करेंगे। 

    विधायक ने कहा, ‘‘मैं शनिवार को मुंबई आऊंगा और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करूंगा। मैं चाहता हूं कि वह इसका पाठ करें, अन्यथा मैं अपने समर्थकों के साथ जोर से पाठ करुंगा।” ठाकरे का आवास ‘मातोश्री’ यहां पश्चिमी उपनगर बांद्रा में स्थित है।

    पिछले हफ्ते राणा ने ठाकरे को हनुमान जयंती के अवसर पर अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ कराने के लिए कहा था, जिसकी शिवसेना ने कड़ी आलोचना की थी और उन पर राज्य में सांप्रदायिक विद्वेष भड़काने का आरोप लगाया था। 

    मुंबई की पूर्व महापौर और शिवसेना नेता किशोरी पेडनेकर ने मुख्यमंत्री को निशाना बनाने के लिए राणा पर पलटवार किया था। राणा की पत्नी नवनीत राणा निर्दलीय सांसद हैं। दोनों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का अनौपचारिक रूप से समर्थन करने के लिए जाना जाता है।