File Photo
File Photo

Loading

जालना (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के जालना जिले में रामनवमी के जुलूस में शामिल दो लोगों ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।   

अधिकारी ने कहा कि विष्णु सुपारकर का उन दो लोगों से झगड़ा हो गया, जो बृहस्पतिवार की रात बड़ी सड़क इलाके से गुजर रहे रामनवमी के जुलूस का हिस्सा थे। सदर बाजार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “सुपारकर को चाकू मारा गया और नजदीकी अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें चार अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।”

संभाजीनगर में भी हिंसा, एक व्यक्ति की मौत, 12 लोग घायल

बता दें कि संभाजीनगर शहर में एक राम मंदिर के समीप झड़प के बाद पुलिस पर भीड़ के हमले में घायल हुए 51 वर्षीय व्यक्ति की एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही, संभाजीनगर के खिरादपुरा इलाके में राम मंदिर के समीप दो समूहों के बीच झड़प के बाद जब पुलिसकर्मियों ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की तो करीब 500 लोगों की भीड़ ने उन पर पथराव किया और पेट्रोल से भरी बोतलें फेंकी। इस घटना में 10 पुलिसकर्मियों समेत कम से कम 12 लोग घायल हो गए थे। यह घटना बीते बुधवार और बृहस्पतिवार की मध्यरात्रि को हुई जिसमें बदमाशों ने 13 वाहनों को फूंक दिया था। (भाषा इनपुट के साथ)