Photo: Instagram
Photo: Instagram

    After Raj Kundra’s clarification on pornography case, Shilpa Shetty supported her husband, said- ‘The truth is irrefutable…’: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra), जिन्हें इस साल की शुरुआत में पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया था। इसके बाद सोमवार को राज कुंद्रा ने दावा किया कि ‘वह कभी भी अपने जीवन में अश्लील फिल्म बनाने और उसे गलत तरीके से बेचने में शामिल नहीं था। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राज ने आगे कहा कि ‘बिना किसी सबूत के मीडिया ने मुझे पहले ही दोषी ठहराया है। दुर्भाग्य से उनके परिवार को हर स्तरों पर संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार दर्द का सामना करना पड़ा है।‘ यह बयान सामने आने के बाद अब राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी अपने पति का समर्थन करती दिखाई दी। 

    शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर अपने पति के पोर्नोग्राफी मामले में कथित आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा- ‘सच्चाई अकाट्य है। द्वेष इस पर हमला कर सकता है, अज्ञानता इसका उपहास कर सकती है, लेकिन अंत में यह वहीं है।‘ 

     

    बता दें, इस साल जुलाई में, राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जहां उन पर एक ऐप के माध्यम से पोर्न फिल्में बांटने का आरोप लगाया गया था। सितंबर में उन्हें जमानत मिली थी।