Maharashtra BJP leader in trouble for alleged comments on Mumbai Mayor Kishori Pednekar, State Women's Commission seeks report from police

    Loading

    मुंबई: भाजपा नेता और विधायक आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Govt.) को गरीब, मजदूर और किसान विरोधी बताते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि सरकार की तरफ से बिल्डरों (Builders) और बिचौलियों को रियायतें दी जा रही हैं, लेकिन किसानों (Farmers) के लिए किसी तरह का पैकेज (Package) घोषित नहीं हो रहा है। 

    शेलार ने कहा कि बिल्डरों को प्रीमियम पर 50 फीसदी की छूट दी गई है थी,जो लगभग 14,000 करोड़ रुपए की थी। बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार ने छूट की अवधि एक बार फिर 15 दिनों के लिए बढ़ाई है। 

    राज्य सरकार को किसानों की कोई चिंता नहीं

    उन्होंने कहा कि बिल्डरों को छूट दी जा रही है, वाइनरी को खैरात बांटा जा रहा है, विदेशी शराब का उत्पाद शुल्क कम किया जा रहा है, पब, बार, डिस्को एवं रेस्टोरेंट लाइसेंस शुल्क कम किए जा रहे हैं। यह तो ठीक है, लेकिन  सवाल उठ रहा है कि किसानों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? बेमौसम बारिश से मिट्टी में सोना उगाने वाले किसानों की स्थिति ऐसी हो गई है कि 2 लाख हेक्टेयर कृषि भूमि बंजर हो गई है। शेलार ने कहा कि किसानों को मदद के लिए पंचनामा और पब, डिस्को बार उनके लिए सीधी मदद दी जा रही है। इस सरकार को किसानों की कोई चिंता नहीं है।