उद्धव को मुंबई में नहीं मिलेगी एक भी सीट, अमित ठाकरे ने किया बड़ा दावा

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई:
मनसे प्रमुख राज ठाकरे के पुत्र व पार्टी नेता अमित ठाकरे ने दावा किया है कि मुंबई की छह संसदीय सीटों में से शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे और उनकी सहयोगी महाविकास आघाड़ी को एक भी सीट नहीं मिलेगी, क्योंकि माहौल उनके खिलाफ है। मनसे नेता लोकसभा चुनाव में महायुति उम्मीदवारों का प्रचार करेंगे। 
 
अमित ने कहा कि देश में फिर मोदी सरकार आएगी। एनडीए गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने पीएम मोदी को बिना शर्त समर्थन देने का फैसला सोच समझकर ही लिया होगा। पार्टी से इस्तीफा देने वाले वसंत मोरे पर निशाना साधते हुए अमित ने कहा कि शायद वे प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। उन्हें सोशल मीडिया की लत लग गई है। उन्हें राज ठाकरे के आदेश का पालन करना चाहिए था।

लोकसभा चुनाव में महायुति के खिलाफ प्रचार करने वाले मनसे पदाधिकारियों पर कार्रवाई होगी। अमित ने बताया कि भाजपा, शिवसेना और एनसीपी के लिए प्रचार मनसे नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। इसके लिए मनसे नेताओं के नाम की सूची महायुति को दे दी गई है। ठाकरे गुट के उम्मीदवार अमोल कीर्तीकर का खिचड़ी घोटाला सामने आया है। महाविकास आघाड़ी की बुरी तरह हार होगी। 

इन्हें प्रचार की जिम्मेदारी
अविनाश जाधव (पालघर), विधायक राजू पाटील और अविनाश जाधव (भिवंडी-कल्याण), अभिजीत पानसे (ठाणे), अमित ठाकरे, राजेंद्र (बाबू) वागस्कर, किशोर शिंदे, बाला शेडगे (पुणे), अभिजीत पानसे, किशोर शिंदे, गणेश सातपुते (नाशिक/दिंडोरी), अभिजीत पानसे (जलगांव / रावेर), राजेंद्र (बाबू) वागस्कर,अजय शिंदे (शिरूर), नितीन सरदेसाई, रणजीत शिरोले, अमेय खोपकर (मावल), नितीन सरदेसाई, संदीप देशपांडे (रायगड), शिरीष सावंत, नितीन सरदेसाई, अविनाश जाधव (रत्नागिरी / सिंधुदुर्ग), बाला नांदगांवकर और संजय चित्रे को शिर्डी-नगर का समन्वयक बनाया गया है।