RAMESH SOLANKI

    Loading

    मुंबई: शिवसेना में बगावत का सिलसिला थम नहीं रहा है। शिवसेने में पिछले 21 सालों तक आईटी सेल का काम देखने वाले और गुजरात राज्य (Gujarat State) के संपर्क प्रमुख रहे रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) अपने समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) की मौजूदगी में उन्होंने सदस्यता ली। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने सोलंकी को पार्टी संगठन मजबूत करने की जिम्मेदारी दी है। 

    बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने रमेश सोलंकी को कट्टर शिवसैनिक बताते हुए कहा कि शिवसेना के आईटी कार्यकर्ताओं में इनका प्रभाव है। मुंबई के 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ इन्होंने काम किया है। अब बीजेपी संगठन को मजबूत करने के लिए परिश्रम करेंगे। 

    शिवसेना के लिए 21 साल किया काम

    रमेश सोलंकी  ने कहा कि वह शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे से प्रभावित हो कर 12 साल की उम्र से ही शिवसेना के लिए काम कर रहे हैं। 21 साल तक आईटी सेल के प्रमुख के रुप में काम किया किया। कांग्रेस मुक्त भारत के लिए हमने डेढ़ लाख ट्वीट किया है । राहुल -सोनिया गांधी के भ्रष्टाचार के खिलाफ 1 लाख से अधिक ट्वीट किया है। राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार बनने के बाद ही मैंने शिवसेना से इस्तीफा दे दिया था।