Mumbai Bus Accident
Pic : Ani

    Loading

    मुंबई : मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर अक्सर भारी मात्रा में गाड़ियां (Vehicles) पाई जाती हैं। ऐसे में कई बार कुछ ऐसे सड़क हादसे हो जाते हैं। जिन्हे भूल पाना लगभग नामुमकिन के बराबर होता है। कभी-कभी तो इन हादसों की कड़वी यादें दिल में बुरी तरह घर कर जाती है। सोशल मीडिया पर मुंबई की सड़क पर हुए एक एक्सीडेंट का वीडियो इस वक्त खूब वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें सड़क पार (Road Cross) कर रहे एक बुजुर्ग पर बस चढ़ गई। 

    दरअसल,  यह मामला मुंबई के पवई क्षेत्र (Pawai) का है और यह घटना 13 दिसंबर का है। 45 सेकंड के इस सीसीटीवी फुटेज में देखकर यह साफ पता चलता है कि घटना वाला इलाका काफी भीड़-भाड़ वाला है। जहां एक तरफ कुछ गाड़ियां दिखाई दे रहीं है तो वहीं दूसरी तरफ बस खड़ी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस के नजदीक खड़ा सफेद कुर्ते में एक बुजुर्ग सड़क पार कर रहा होता है। 

    बुजुर्ग सड़क पार कर ही रहा होता है कि उसी दौरान बस आगे बढ जाती है। जिसकी वजह से बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का लगता है और वो नीचे गिर जाता है। जिसकी वजह से बस उस बुजुर्ग व्यक्ति के ऊपर से गुजर जाती है।

    इसके बाद जो हुआ उसे भगवान का अनोखा करिशमा कहा जा सकता है। क्योंकी बुजुर्ग व्यक्ति के ऊपर से बस के गुजर जाने के बाद भी वो सुरक्षित बच गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।