Cab driver thrashed at Mumbai airport over parking by private security personnel deployed at the airport
Photo: Video Screengrab

Loading

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट पर पार्किंग को लेकर मामूली विवाद हुआ। जिसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने कैब ड्राइवर की बुरी तरह से पिटा। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चालक ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि कैब ड्राइवर के बयान के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैब ड्राइवर पार्किंग में खड़ा होकर एक कस्टमर का इंतजार कर रहा था तभी निजी सुरक्षा गार्ड उसके पास आए और कुछ ही देर में दोनों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हो गया।

जिसके बाद विवाद झगड़े में बदल गया और सुरक्षा गार्डों ने कैब चालक की पिटाई शुरू कर दी। आरोपी ने पीड़िता को लात मारी। पास खड़े एक-दो लोग चालक को बचाने के लिए आगे आए। लड़ाई का सही कारण अभी पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार, चालक की पहचान देवन देवरे के रूप में हुई है। इस मारपीट में कैब चालक को चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई है।

छह आरोपी गिरफ्तार 

शिकायत के आधार पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया। News18 के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गणेश मोहिते, मोहन धोत्रे, किशोर, अनिल ठाकुर, सागर और फातिमा तुले के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत धारा 142, 143 और 146 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।