navneet-rana-ravi-rana
नवनीत राणा-रवि राणा (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई. जहां एक तरफ मुंबई सेशन कोर्ट (Mumbai Session Court) ने अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा (Ravi Rana) के देशद्रोह के एक मामले में बार-बार अनुपस्थित रहने पर कोर्ट ने आपत्ति जताई थी।वहीं एक बार फिर सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज भी  मुंबई सेशन कोर्ट के सामने पेश होने में विफल रहे। 

गौरतलब है कि, इसके पहले भी मुंबई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा (Ravi Rana) को फटकार लगाई थी। दरअसल देशद्रोह के एक मामले में दी गई जमानत को रद्द करने की मुंबई पुलिस द्वारा दायर एक याचिका से संबंधित कार्यवाही में व्यक्तिगत रूप से या अपने वकीलों के माध्यम से पेश नहीं होने के लिए राणा दंपत्ति बार बार इससे बचते दिख रहे हैं।

जानकारी हो कि, दोनों को बीते साल महाराष्ट्र पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने के लिए दायर एक मामले के सिलसिले में जमानत दी गई थी। पुलिस ने यह कहते हुए एक याचिका दायर की थी कि, उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन करते हुए मामले के बारे में मीडिया को टिप्पणी की थी और इसलिए उनकी जमानत जब्त की जाती है।

यह भी बता दें कि, नवनीत राणा महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद हैं, जबकि उनके पति रवि राणा अमरावती जिले के बडनेरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक हैं।