बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में इलाज के दौरान एमआरआई (MRI) कराते समय सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) का फोटो (Photo) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) होने को लेकर शुरु विवाद के बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने राज्य के गृहमंत्री दिलीप वलसे-पाटिल को पत्र लिखकर शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Saranaik) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है।

    राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सुर्खियां में रहने वाले पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा है कि लीलावती अस्पताल में इलाज के दौरान सांसद नवनीत राणा का फोटो वायरल होने पर इतना हंगामा मचा है तो मंत्रालय में सूचना के अधिकार के तहत फाइलों का निरीक्षण करते समय जेड सुरक्षा होने के बावजूद हमारे नजदीक बैठने और जबर्दस्ती फोटो निकाल कर वायरल करने वाले शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के खिलाफ कब कार्रवाई की जाएगी।

    फोटो निकालकर किया वायरल

    गृहमंत्री को लिखे पत्र में किरीट सोमैया ने कहा है कि सूचना के अधिकार के तहत प्रताप सरनाईक के घोटाले की फाइल का निरीक्षण करने मैं मंत्रालय गया था। उस समय सरनाईक हमारे बगल में आकर बैठे और अधिकारी को धमकी दिए । यही नहीं फोटो निकाल कर वायरल किए। उन्होंने कहा है कि सूचना के अधिकार, मंत्रालय का सुरक्षा नियम और जेड श्रेणी के सुरक्षा व्यक्ति वाले का फोटो वायरल कर सरनाईक ने अपराध किया है। उनके खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज किया जाना चाहिए।