Dr. Deepak Sawant

    Loading

    भायंदर: शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत (Dr. Deepak Sawant) एक सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं। उपचार के लिए उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया है। हादसा शुक्रवार पूर्वाहन काशीमीरा पुलिस थाना क्षेत्र में मुंबई-अहमदाबाद महामार्ग (Mumbai-Ahmedabad Highway) पर दिल्ली दरबार होटल (Delhi Durbar Hotel) के पास हुआ।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पालघर जिले के मोखाडा में कुपोषण से हुई आदिवासी बच्चों की मौत के बाद परिवार से मिलने पूर्व मंत्री वहां जा रहे थे। 

    डंपर ने मारी टक्कर 

    काशीमीरा पुलिस थाने के इंचार्ज संदीप कदम ने बताया कि डॉक्टर दीपक सावंत पालघर की तरफ जा रहे थे। सांगणाई देवी मंदिर के पास डंपर ने उनकी कार को पीछे से ठोंकर मार दी। हादसे में पूर्व मंत्री बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें अंदरूनी चोट आई हैं। डंपर चालक इरशाद शहजाद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस दुघटना में सावंत की गाड़ी का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने डंबर चालक को हिरासत में ले लिया है और केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे के पास दिल्ली दरबार होटल के करीब हुई इस दुर्घटना में घायल महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत को इलाज के लिए मुंबई के अंधेरी में स्थित क्रिटी-केयर अस्पताल में भेजा गया है, वहां उनका उपचार हो रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल डॉ. दीपक सावंत की हालत ठीक है और उनका उपचार जारी है।