MVA Crisis
Photo: ANI/ Twitter

    Loading

    मुंबई: विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Chief Minister Uddhav Thackeray) के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि हम 30 साल से सांप के बच्चे को दूध पिला रहे थे। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री (Chief Minister ) बहुत निराश और हताश हैं।

     देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जिस तरह से उनकी सरकार में मंत्री अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ व्यवहार करते दिखाई देते हैं, इससे लगता है कि यह सरकार भी ऐसे मंत्रियों के समर्थन में खड़ी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस तरह के बयान इसलिए दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता कि सरकार में बने रहने के लिए क्या कहना है। 

    देवेंद्र फडणवीस ने दिया करारा जवाब 

    देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जहां तक बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन का सवाल है तो ऐसा है कि उद्धव ठाकरे ने यह गठबंधन नहीं बनाया है। यह गठबंधन शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने बनाया था। तो क्या शिवसेना प्रमुख की भी दो पार्टियों के बीच हुए गठबंधन पर यही राय थी। मुख्यमंत्री उद्धव को यह बताना चाहिए। बुधवार को मुख्यमंत्री ठाकरे ने बीजेपी की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हें काफी कोसा था। जिसका अब देवेंद्र ने करारा जवाब दिया है।