सांसद ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

Loading

शहीद पुलिसकर्मियों के आश्रितों को आर्थिक मदद

मुंबई. पिछले ढाई महीने से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं को एक कार्यक्रम में उत्तर मुंबई के भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने सम्मानित किया. विधानपरिषद में नेता विरोधी पक्ष प्रवीण दरेकर के साथ कोरोना की लड़ाई में अपना जीवन गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिवार वालों को भी इस कार्यक्रम में 51 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी गई. भारतीय जनता पार्टी उत्तर मुंबई एवं पोयसर जिमखाना के संयुक्त तत्वावधान में कांदीवली पश्चिम स्थित पोयसर जिमखाना में आयोजित कार्यक्रम में सांसद शेट्टी और विधायक दरेकर ने कोरोना संकट में काम करने वाले सेवाभावी कार्यकर्ताओं, समाजसेवियों का सत्कार किया.

जरूरतमंदों के लिए अथक सेवा करने वालों को प्रमाणपत्र देने के साथ कोरोना योद्धाओं के समर्पण भाव से किए गए कार्य को प्रेरक बताते हुए सांसद शेट्टी ने कहा कि बिना भेदभाव के जिस तरह सभी समाज के लोगों के लिए मानवीय संवेदना के आधार पर मदद किया उसे भुलाया नहीं जा सकता. प्रवीण दरेकर ने कहा कि उत्तर मुंबई को उत्तम मुंबई बनाने में जुटे शेट्टी के नेतृत्व में जिस तरह से कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करते हैं वह इनकी नेतृत्व क्षमता को दर्शाता है.

इस अवसर पर मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष एड. जयप्रकाश मिश्र, श्रीकांत पांडेय, करुणा शंकर ओझा, योगेश दुबे, जगदीश पटेल, उत्तर मुंबई भाजपा जिला अध्यक्ष गणेश खणकर, सत्य प्रकाश (बाबा) सिंह, अरविंद यादव, नगरसेवक जगदीश ओझा, हरीश छेड़ा, जितेंद्र पटेल, नितिन प्रधान, करुणाकर शेट्टी, दिलीप पंडित, आदि लोग उपस्थित थे.