mumbai

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां मुंबई (Mumbai) के मलाड रेलवे स्टेशन पर एक लड़के की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार वो प्लेटफॉर्म पर पटरी के पास ही  खड़े होकर हाथ धो रहा था। तभी अचानक इसी दौरान पटरी पर ट्रेन आ गई। लड़के का सिर ट्रेन के इंजन से टकराया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार मामला 17 जून का बताया जा रह है, इससे जुड़ा CCTV फुटेज अब सामने आया है। इस कथित वीडियो में एक लड़का प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर पटरियों पर हाथ धो रहा है। तब हाथ धोने के बाद वो पानी पीने लगता है।

इसी दौरान दूसरा लड़का उससे बोतल लेकर हाथ धोने लगता है। तभी इस पटरी पर एक लोकल ट्रेन आती है। इस दौरान ट्रेन का इंजन लड़के के सिर से टकरा जाता है और वह ट्रेन से काफी दूर उछलकर प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ता है।

उधर मृतक की पहचान मयंक शर्मा (16 साल) के रूप में की गई है। घटना के अनुसार, वह स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर था। यहां उसने अपने दोस्त के साथ टिफिन से खाना भी खाया। इसके बाद वो बोतल से पानी पी रहा था, तभी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इधर मौके पर मौजूद उसके दोस्त को भी चोट आई है। उसका इलाज भी चल रहा है। 

गौरतलब है कि भारतीय रेलवे हमेशा ही अपने यात्रियों और स्टेशन पर मौजूद लोगों को ट्रेन की पटरी के पास जरुरत से ज्यादा न चिपक कर खड़े होने की चेतावनी देता है। लेकिन फिर भी कुछ यात्री इस पर ज्यादा ध्यान न देकर अपनी जान से कीमत चुकाते हैं।