crime
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    मुंबई: घाटकोपर (पूर्व) रमाबाई कॉलोनी (Ramabai Colony) इलाके में मामूली विवाद (Minor Dispute) पर एक 44 वर्षीय व्यक्ति की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पंतनगर पुलिस (Pantnagar Police) ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, हालांकि अभी भी कई अपराधी फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान रूपेश सुरेश निकम और जबकि गिरफ्तार आरोपियों की अनिकेत सरवते (23), आनंद पकउत्तोल (23) और सैम के रूप में की है। रिमांड में लेकर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, रमाबाई कॉलोनी में कुछ लोग हाथ गरम करने के लिए 24 जनवरी को रात में सिगड़ी जला कर बैठे थे। जहां रूपेश भी आकर अपना हाथ सेंकने लगा, रूपेश और वहां पहले से मौजूद लोगो में किसी बात को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो थी। देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया की कुछ लोगों ने मिलकर रूपेश की जमकर पिटाई कर दी, जिसके चलते वह गंभीर जख्मी हो गया था। 

    इलाज के दौरान हुई मौत

    जिसे फ़ौरन इलाज के लिए महानगरपालिका के राजावाडी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान गुरूवार 25 जनवरी को रूपेश की मौत हो गई। पुलिस सूत्र बताते है की उक्त लोगों में यहां चल रहे जुआघरों में आने वाले ग्राहकों को लेकर पहले से ही वाद विवाद था, जिसके चलते यह घटना घटी है, जो जांच का विषय है। पुलिस उपायुक्त (जोन-7) पुरुषोत्तम कराड ने बताया की पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।